Ranu Mondal – "Teri Meri Kahani"(2019) Full Song Released (Original) - Money Riser

Breaking

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Saturday, September 14, 2019

Ranu Mondal – "Teri Meri Kahani"(2019) Full Song Released (Original)

Ranu Mondal – "Teri Meri Kahani"(2019) Full Song Released (Original)

Ranu mondal आज एक बहुत बड़ा सफलता का नाम है। ईश्वर की शक्ति, ईश्वर का प्यार का एक बहुत बड़ा उद्धरण है रानू मंडल। कुछ महीने पहले वो क्या थी, ये हम सब जानते है और आज क्या है ये भी हम भली भाँती जानते है। वो एक ज़ी टीवी के प्रोग्राम Superstar Singer शो पे बोली थी की, उनके पास अपना घर नहीं है इशलिए  वो प्लेटफार्म में रहती है।  वो प्लेटफार्म पे गाना गा के लोग उन्हे दया से कुछ खाने को दे देते थे। उनकी अपनी एक बेटी है, जो उनको अकेला छोर  दी थी, और रानू मंडल के पति का भी देहांत हो चूका है। 

Ranu Mondal, teri meri kahani,himesh reshammiya
Ranu Mondal 


सबसे बड़ी और चौकानी वाली बात तो ये है की Ranu Mandal दस साल पहले मुंबई में ही रहती थी और एक क्लब में गाना गाती थी।
उस वक़्त Ranu Mondal को बहुत कम पैसे मिलते थे क्लब में गाने को। और उनके घर वाले को उनका गाना गाना बिलकुल ही ठीख नहीं लगता था। और दस साल पहले जब उनके पति का देहांत हुआ , तब उनका कोई साथ नहीं दिया और वो अपने घर रानाघाट चली आई। और तब से वो पूरी तरह से बेसाहारा और अकेली थी। ऐसे हालत में भी वो अपना शौख गाना गाने के प्रति नहीं छोड़ी। और आज आप सब जानते है की ईश्वर ने Ranu Mandal को कितना बड़ा शुख और प्यार से नवाज़ा है। 



Ranu Mondal on Zee superstar Singer 

Himesh Reshammiya जी ने उन्हे पहला ब्रेक दिया अपने आने वाली फिल्म Happy Hardy and Heer में। Ranu Mondal जी का पहला सांग जो हिमेश जी ने उनका साथ रिकॉर्ड किया, वो गाना बेहिसाब वायरल हो गया। और अभी कुछ दिन पहले ही टिप्स कंपनी ने Ranu Mondal जी का "तेरी मेरी कहानी" फुल गाना लौंच कर दिया। मैंने फुल सांग का वीडियो नीचे दे रखा हूँ। इस गाने को आप लोग और भी वायरल कर दीजिये। 

   
"Teri Meri Kahani"(Full Original Song)


                                                                
             "Aadat" (Full Original Song)

Himesh जी ने अपनी फिल्म Happy Hardy And Heer के एक प्रमोशन इवेंट में Ranu Mondal जी को भी साथ लाये थे। वहां Ranu Mondal जी सभी मीडिया वालो से बहुत हे अच्छे तरह से बात की और आप लोग को बहुत ही ज्यादा हैरानी होगी की रानू मंडल जी इंग्लिश में बात कर रही थी।  वह सभी लोग उनका इंग्लिश बोले की तारीफ़ कर रहे थे।  और अपना सारा सफलता का क्रेडिट हिमेश जी को दिया। 

इशलिये दोस्तों आप भी खूब मेहनत करे और ईश्वर आपकी भी मेहनत को चार चाँद लगा दे। 

Ranu Mondal, Teri Meri Kahani
Ranu Mondal







    

By : Deepak Kumar Verma  14 September 2019





No comments:

Post a Comment

Business Consultant, Inspiration Speaker, Life Coach

My photo
Deoghar, Jharkhand, India
This site is all about round pillar tiles design, round pillar design, square pillar tiles, swimming pool tiles, pillar tiles,pillar tiles image,front pillar tiles design, etc.

Exterior Home Design

Post Top Ad

Responsive Ads Here